TRAVEL GUIDES

Breaking News

कांजी का हाटा निवासी 30 वर्षीय युवक निकला संक्रमित, परिवार के 11 लोगों को किया भर्ती

उदयपुर , राजस्थान के उदयपुर जिले से आधी रात को आई बुरी खबर शहर के काजी का हाटा क्षेत्र की हैलावाड़ी में कानोड़ की हवेली निवासी ३० वर्षीय होम गार्ड युवक की जांच में कोरोना पॉजिटिव   आ गया हे । इसके साथ ही शहर के कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर १६ हो गयी हे । तीन दिन पहले ही शहर के सवीना थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के कुल ६ जानो की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी । यह युवक किस वजह से संक्रमित हुआ इसका पता देर रात तक नहीं चल पाया हे ।



सूत्रों के अनुसार पॉजिटिव आए युवक को परिवार के ११ लोगो सहित शहर के एम्  बी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हे । उसके परिवार में तीन जाने सफाई कर्मी व भाई मीडिआ कर्मी हे । पत्नी अमल का काँटा क्षेत्र में व माँ हिरन मगरी क्षेत्र में सफाई कर्मी हे व पिता भी जमादार हे । सुचना मिली की पॉजिटिव आया युवक सर्दी जुखाम की शिकायत के बाद खुद ही अस्पताल में जांच करवाने गया था जह उसकी कोरोना जांच की गयी । इसकी रिपोर्ट देर आई जिससे प्रशासन ने सावधानी दिखते हुए परिवार सहित चिकित्सालय में भर्ती करवाया ।

युवक व उसके परिवार के ज्यादा लोगो से सम्पर्क में आने की वजह से प्रशासन में खलबली मची हुई हे तथा सम्पर्क में आए हुए लोगो में भी भय का माहौल हे इसी के साथ पार्षद सिंघवी ने बताया की उदयपुर रेड जॉन में आ सकता हे इसलिए दी गयी छूट को ख़त्म करके सख्ती बरती जा सकती हे  । प्रशासन ने सूरजपोल इलाका सील कर दिया हे व संपर्क में आए लोगो से सामने आकर जांच करवाने को कहा गया हे ताकि समय रहते काबू पाया जा सके ।

No comments