TRAVEL GUIDES

Breaking News

सरकारी बाल सरक्षण ग्रह में 7 लड़किया गर्भवती मिली, 58 की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

कानपुर, सूबे की योगी सरकार के जांच अधिकारियो के होश उस वक़्त उड़ गए जब वह एक सरकारी बाल सम्प्रेषण गृह पहुंचे जहा उनको अपचारियों की कोरोना जांच करनी थी परन्तु कोरोना जांच करते वक़्त जो खुलासा जांच टीम के सामने हुआ उसे सुनकर हर किसी किसी के होश उड़ गए वही सम्प्रेषण ग्रह के अधिकारी पहले तो आनाकानी करते दिखे वही बाद में जो जवाब दिया गया उसे सुनकर जांचकर्ता हैरान रह गए.

कानपुर के बाल सम्प्रेषण गृह के कुछ अपचारियों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए तो उनकी जांच के लिए मेडिकल टीम को बुलाया गया. जांच करते वक़्त सामने आया की सम्प्रेषण गृह की 7 लड़किया गर्भवती हे जिसके बाद प्रशासन के होश उड़ गए वही युवतियों की जाँच में एक में एच आई वि संक्रमित व एक युवती हेपेटाइटिस सी से ग्रस्त होना सामने आया हे जबकी 58 से ज्यादा बाल अपचारी कोरोना वाइरस से संक्रमित पाए गए हे जिसके बाद सम्प्रेषण गृह के अन्य अपचारियों में कोरोना वायरस के फैलने का खतरा बढ़ गया हे.

वही प्रशासन से जब सवाल पूछे गए तो पहले तो वह आनाकानी करने लगे परन्तु बाद में जवाब दिया की सम्प्रेषण ग्रह में आने से पहले ही युवतिया गर्भवती थी जबकि ऐसी गर्भवती युवती भी सामने आई हे जो की एक वर्ष से अधिक समय से सम्प्रेषण ग्रह में रह रही हे जिसके बाद विपक्ष की और से कई सवाल उठाए गए हे .       
    

No comments