TRAVEL GUIDES

Breaking News

एक लाख रूपए बिजली के बिल से Arshad waarsi हुए परेशान, अडानी ग्रुप से कई फिल्म स्टार नाराज़

देश में कोरोना वायरस के बिच अडानी इलेक्ट्रिक  के द्वारा बढाई गई बिजली की कीमतों से अब कई फ़िल्मी स्टार परेशान है जबकि आम आदमी जो ट्वीटर और फेसबुक से दूर है उनकी परेशानी का अंदाजा लगाना भी मुश्किल है. फिल्म स्टार अरशद वारसी से पहले भी कई फ़िल्मी कलाकार बिजली के बढे बिल की शिकायत ट्वविटर पर कर चुके है जिनमे तापसी पन्नू जैसे बड़े कलाकार शामिल है.

ट्वीटर पर अरशद वारसी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा की कोई मेरे द्वारा बनाई गई पेंटिंग को खरीदलो क्युकी मुझे अडानी ग्रुप का बिजली का बिल भरना है जबकि अगले महीने का बिजली का बिल भरने के लिए मेरी किडनिया तैयार है. आपको बतादे की अडानी ग्रुप के द्वारा अरशद वारसी के बैंक अकाउंट से एक लाख से ज्यादा की रकम बिजली के बिल के रूप में काट ली गई थी जिससे परेशान अरशद वारसी ने यह ट्वीट किया.

वही अडानी ग्रुप की और से भी अरशद वारसी से माफ़ी मांगते हुए लिखा की आपकी समस्या को हल कर लिया गया है कृपया आप परसनल ट्वीट न करे जिसके बाद दोनों और से किये गए ट्वीट को डिलीट कर दिया गया परन्तु अडानी ग्रुप की और से बढ़ कर आ रहे बिजली के बिल की वजह से आम आदमी अभी भी अडानी ग्रुप के दफ्तर के बाहर चक्कर काटने को मजबूर है.           

No comments