TRAVEL GUIDES

Breaking News

नगर निगम तीन दिनों के लिए आम जनता के लिए हुआ बंद, कोरोना मरीजों का आंकड़ा पंहुचा 2121 के पार

उदयपुर, स्मार्ट सिटी उदयपुर में आम जनता की बढ़ती लापरवाही के कारण कोरोना मरीजों की संख्या का आंकड़ा लगतार बढ़ता जा रहा है जो की प्रशासन के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा वही शहर में प्रशासन की और से बढ़ाई गई सेम्पलिंग  के कारण शहर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगतार बढ़ोतरी हो रही वही कई लोग ऐसे भी है जो सर्दी जुखाम जैसी बिमारी को हल्के में लेते हुए आम जनता के बिच रह कर उन सभी लोगो की जान जोखिम में डाल रहे है.

बढ़ती लापरवाही के कारण नगर निगम उदयपुर के एक अधिकारी समेत तीन कोरोना वॉरियर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिस कारण से आम लोगो की सेहत का ख्याल रखते हुए फैसला लिया गया है की नगर निगम में अगले तीन दिनों के लिए आम जनता की आवाजाही पर रोक लगा दि गई है. जिसके आदेश नगर निगम आयुक्त ने जारी करते हुए नगर निगम के मुख्य दरवाजे को बंद करवा दिया जिससे की आम लोगो को आवाजाही से रोका जाए.

शहर में कोरोना वॉरियर समेत कुल 53 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद शहर में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ कर 2121 पर पहुँच गया है. प्रशासन की और से सभी नए कोरोना मरीजों के सम्पर्क में आए लोगो की सूचि बना कर उनकी जांच करवाने की तैयारी की जा रही है जबकि शहर में लगतार बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या के कारण कुल एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 500 से ज्यादा पहुँच गया है.

24 तारीख के बाद बिना सर्टिफिकेट व्यपार नहीं कर पाएंगे 

शहर में बढ़ते कोरोना मरीजों की वजह से प्रशासन की से सुपर स्प्रेडर की सूचि में आने वाले लोगो को कोरोना जांच करवाने के लिए आदेश दिए थे जिनकी कोरोना जांच के लिए शहर में 7 अलग अलग जगह पर कोरोना जांच केंद्र बनवाए गए थे  परन्तु अभी तक कई व्यपारियो ने कोरोना जांच नहीं करवाई है. बिना कोरोना सर्टिफिकेट के व्यपारी 24 अगस्त के बाद व्यपार नहीं कर पाएंगे .      

No comments