TRAVEL GUIDES

Breaking News

राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष को हुआ कोरोना, पीएम मोदी की हो सकती हे कोरोना जांच

मथुरा, कोरोना वाइरस का खतरा देश में लगातार बढ़ता जा रहा हे जिसकी वजह से अब राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री नृत्य गोपाल दास भी करों संक्रमित हो गए हे आपको बता दे की उनकी मथुरा में अचानक तबियत बिगड़ गई थी जिसकी वजह से उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहा उन्हें सांस लेने में दिक्कत के बाद ऑक्सीजन सपोर्ट दिया गया हे।  नृत्य गोपाल दास हर वर्ष कृष्ण जन्माष्टमी पर मथुरा दर्शन करने आते हे दर्शन के दौरान ही उनकी तबियत अचानक ख़राब हो गई थी जिसकी जांनकारी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ऑफिस की और से आधिकारिक बयान जारी कर यह बताया गया हे की वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हे । 


मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ खुद नृत्य गोपाल दास के सवास्थ पर नज़र बनाए हुए वह सवास्थ अधिकारियो से भी उनकी ख़ास देखरेख  के लिए अनुरोध किया गया हे । पिछले दिनों रामजन्म भूमि पूजन के दौरान भी मंदिर के दो पुजारी व कई पुलिस कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर विशेष इंतेज़ाम किये गए थे ।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हो सकती हे कोरोना जांच 

5 अगस्त को अयोध्या में रामजन्म भूमि पूजन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अध्यक्ष नर्त्य गोपाल दास के सम्पर्क में आए थे जिस वजह से प्रधानमंत्री के स्वस्थ का विशेष ध्यान रखते हुए उनकी भी कोरोना जांच करवाई जा सकती हे हालांकि अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोना जांच को लेकर पीएमओ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया हे । वही नृत्य गोपाल दास ने अयोध्या से लेकर मथुरा तक यात्रा की इस जिसके बाद वह पूजा में भी शामिल हुए थे ऐसे में कई लोगो के कोरोना वाइरस की चपेट में आने की आशंका हे  जिसको लेकर स्वास्थ विभाग की और से सम्पर्क में आए लोगो की भी जांच की जा सकती हे । 

No comments