TRAVEL GUIDES

Breaking News

sunny leone, mia malkova के बाद एडल्ट फिल्मो की यह अभिनेत्री कर सकती है बॉलीवुड में शुरुआत

मुंबई, वैसे तो बॉलीवुड में केवल हिंदी भाषा में फिल्मे बनाई जाती है परन्तु बॉलीवुड की चमक धमक लगभग पूरी दुनिया भर में देखि जा सकती है जिसके चलते कई विदेशी कलाकार भारत में एक नयी पहचान बनाने के इरादे से बॉलीवुड में काम करने के लिए आते है जिनमे से कई तो सफलता की सीढ़ी चढ़ जाते है परन्तु कई लोग ऐसे भी होते है जिनकी किस्मत उनका साथ नहीं देती है व उन्हें फिर से अपने देश का रुख करना पड़ता है. वही पिछले कुछ वर्षो में एडल्ट फिल्मो की भारतीय मूल की कलाकार सनी लियॉन के भारत देश में बिग्ग बॉस व अपनी पहली फिल्म जिस्म 2 के रिलीज होने के बाद रातो रात स्टार बनने की वजह से अब एडल्ट फिल्मो की दूसरी अदाकारा भी बॉलीवुड का रूख करना चाहती है.

आपको बता दे की सिन्नी लिओनी के स्टार बनने के बाद मिया मालकोवा, शांता रॉय जैसी एडल्ट फिल्मो की कलाकार ने बॉलीवुड में काम किया है अब सूत्रों के अनुसार खबर मिली है की सऊदी अरब मूल की मिया खलीफा नाम की एडल्ट फिल्मो की अदाकारा भी बॉलीवुड फिल्मो में हाथ आजमा सकती है. मिया खलीफा के करीबी मित्र ने हमारे पत्रकार से बातचीत के दौरान बताया की मिया खलीफा ने कुछ समय पहले ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से हमेशा के लिए दुरी बना ली थी जिसके चलते अब वह अपने सोशल मिडिया हेंडल व यूट्यूब के आधिकारिक चैनल पर अपने दर्शको से अपने विचार साजा करती है.        

मिया खलीफा के मित्र ने बताया की बहुत समय पहले से ही हमारे पास हॉलीवुड व बॉलीवुड से कई फिल्मो के ऑफर आ रहे है पर व्यस्त जीवन के होने के कारण कभी मिया की और से इन चीजों पर ध्यान नहीं दिया गया था लेकिन पूरी दुनिया में लगे लॉक डाउन के बिच मिया ने काफी सोच विचार के बाद उनसे कहा था की वह फिल्मो में अभिनय के साथ साथ समाज की सेवा करना चाहती हु वही भारत में उनकी लोकप्रियता को देखते हुए हो सकता है की मिया जल्द किसी भारतीय फिल्म में नज़र आए.   

हाल ही मिया खलीफा उस समय चर्चा में आई थी जब लेबनॉन धमाका पीड़ितों के लिए उन्होंने अपने चश्मे की नीलामी कर 10000 डॉलर की राशि दान की थी. सनी लियॉन, मिया मल्कोवा, शांति रॉय के अलावा जॉनी सीन्स भी भारतीय यूट्यूब स्टार भुवन बाम के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर नज़र आ चुके है जिसे दर्शको के द्वारा काफी पसंद किया गया था.         

No comments