TRAVEL GUIDES

Breaking News

सीट शेयरिंग को लेकर लालू यादव का बड़ा बयान, कहा "इतनी जल्दी..."

 

Bihar Politics : लालू प्रसाद यादव अपने स्वभाविक रूप में नज़र आ रहे हैं. पत्रकारों के सभी सवालों का जवाब बहुत ही सहज तरीके से दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है. इसके लिए कई प्रक्रियाएं हैं. रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने पर लालू प्रसाद यादव ने साफ मना कर दिया है.

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने अपने बयान से सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर उन्होंने कहा कि गठबंधन में इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है. रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने पर राजद सुप्रीमो ने साफ मना कर दिया. इसके अलावा बिहार के सीएम और गठबंधन के सहयोगी नीतीश कुमार के बारे में उन्होंने बताया कि नीतीश से कोई नाराजगी नहीं है.



वीडियो में देखा जा सकता है कि लालू प्रसाद यादव अपने स्वभाविक रूप में नज़र आ रहे हैं. पत्रकारों के सभी सवालों का जवाब बहुत ही सहज तरीके से दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि इतनी जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होती है. इसके लिए कई प्रक्रियाएं हैं. रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने पर लालू प्रसाद यादव ने साफ मना कर दिया है.

देखा जाए तो इनदिनों बिहार की राजनीति एक अलग मोड़ ले चुकी है. राज्‍य में राजद और जदयू के गठबंधन की सरकार है, लेकिन दोनों पार्टियों के रिश्‍तों में दरार साफ नजर आ रही है. ये दरार मकर संक्राति के दिन भी देखने को मिली, जब मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी अध्‍यक्ष लालू यादव के घर दही चूड़ा खाने पहुंचे. बिहार में मकर संक्राति के दिन दही खाने और खिलाने की परंपरा रही है. दही के बहाने सियासी समीकरणों को साधने की कवायद होती है. नीतीश कुमार अपने घर से पैदल चलकर लालू यादव के घर पहुंचे, लेकिन ये सब कवायद भी दोनों के रिश्तों में गर्माहट नहीं ला पाई.

No comments