TRAVEL GUIDES

Breaking News

इस एक्टर ने एक सीरीज के कारण बटोरी बेतहाशा पॉपुलैरिटी लेकिन एक्टिंग की दुनिया छोड़ अब चुनी किसानी

 नई दिल्ली: आजकल कई एक्टर्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया छोड़कर अपने मनचाहे काम को तवज्जो देते हुए नजर आते हैं. वहीं आज हम एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनका एक सीजन 9 साल तक दर्शकों के बीच छाया रहा. जबकि इस एक्टर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि फैंस के बीच उनके किरदार के नाम की ही चर्चा होने लगी. लेकिन अब वह एक्टिंग की दुनिया छोड़ किसानी की राह पकड़ चुके हैं. 



आजकल कई एक्टर्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया छोड़कर अपने मनचाहे काम को तवज्जो देते हुए नजर आते हैं. वहीं आज हम एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनका एक सीजन 9 साल तक दर्शकों के बीच छाया रहा. जबकि इस एक्टर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि फैंस के बीच उनके किरदार के नाम की ही चर्चा होने लगी. लेकिन अब वह एक्टिंग की दुनिया छोड़ किसानी की राह पकड़ चुके हैं. 

वैंपायर डायरीज एक्टर ने अपने हॉलीवुड स्पॉटलाइट से दूर रहने के फैसले पर कहा कि वह कुछ इस फैसले पर पछतावा नहीं है. ईआन ने कहा, मैं प्यार करती हूं जो मैने लंबे समय से किया है. फिल्म निर्माण से मुझे प्यार है. मैने काफी  लंबे समय तक के लिए किया और अमेजिंग रखा. अब यह 2.0 वर्जन है और 3.0 शुरु होने वाला है. गौरतलब है कि चार साल पहले सोमेरहल्दर और उनकी वाइफ निक्की रीड ने लॉस एंजेलस छोड़ दिया था. और अब फार्मिंग करते हुए नई लाइफस्टाइल को फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं. 



No comments