TRAVEL GUIDES

Breaking News

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 5: हनु मान का क्रेज नहीं रोक पाया गुंटूर कारम की रफ्तार! रिकॉर्ड बनाने को तैयार महेश बाबू की फिल्म

 नई दिल्ली: Guntur Kaaram Box Office Collection Day 5: 12 जनवरी को रिलीज हुई 5 फिल्मों में हनु मान औऱ गुंटूर कारम का शोर काफी दिनों से सुनने को मिल रहा है. जहां बंपर ओपनिंग करने वाली महेश बाबू की फिल्म की चर्चा हर तरफ है. वहीं हनु मान के वीएफएक्स की तुलना आदिपुरुष से होती दिख रही है. इसके चलते फिल्म की कमाई भी बढ़ती हुई नजर आ रही है. वहीं इन दो फिल्मों में आगे कौन है और पीछे कौन रह गया है आइए आपको बताते हैं. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, भारत में गुंटूर कारम का 5वें दिन कलेक्शन, 11.16 करोड़ रहा है. वहीं इसके बाद कमाई 94.27 करोड़ हो गया है. जबकि वर्लडवाइड यह कलेक्शन 170 करोड़ पार हो गया है. वहीं 200 करोड़ से कुछ ही दूर है.  जबकि हनु मान की बात करें तो तेजा सज्जा की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. जबकि भारत में 70 करोड़ के करीब फिल्म की कमाई है. 



चार दिनों में कलेक्शन की बात करें तो 41.3 करोड़ की ओपनिंग गुंटूर कारम ने हासिल की है. दूसरे दिन 13.55 करोड़ की कमाई हुई. तीसरे दिन यह आंकड़ा 14.05 करोड़ और 14.1 करोड़ तक कमाई पहुंची है. गौरतलब है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ तक का है, जो कि आने वाले वीकेंड पर फिल्म हासिल कर लेगी.

No comments