TRAVEL GUIDES

Breaking News

हनुमान चालीसा ने रचा नया क्रितिमान, जानकार दंग रह जाएंगे

गायक हरिहरन व म्यूजिक कम्पोजर चन्दर व ललित ने आज से 9 साल पहले जब हनुमान चालीसा को रिकॉर्ड किया तब उन्होंने शायद ही यह सोचा होगा की उनके द्वारा बनाया जाने वाला हनुमान चालीसा एक दिन हिन्दुस्तान में सबसे ज्यादा देखा जाना वाले भजन बनेगा। यूट्यूब पर हनुमान चालीसा के बने नए रिकॉर्ड पर हर कोई अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहा हे।
हनुमान चालीसा को 9 मई 2011 को टी सीरीज की आधिकारिक  चैनल पर अपलोड किया गया इस भजन को भारत के साथ साथ पूरी दुनिया में सुना जाता हे जिसकी वजह से इसे यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा लोगो ने देखा व ३२ लाख से ज्यादा लोगो ने लाइक किया हे इसकी जानकारी म्यूजिक कम्पनी टी सीरीज ने अपने आधिकारिक सोशल मिडिया हेंडल पर दी व नया कृतिमान रचने पर अपने दर्शको का शुक्रिया अदा किया। 
                                                                    
हनुमान चालीसा भूषण कुमार की एल्बम हनुमान अष्टक का सबसे लोकप्रिय भजन हे वही इसके बाद ट्वविटर, फेसबुक व इंस्टाग्राम पर लोगो ने एक दूसरे को बधाई दी ।  आपको बतादे की हनुमान चालीसा हिन्दुस्तान में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भजन/गाना दूसरे नंबर पर हे पहले नम्बर पर लॉन्ग लच्छी सांग हे जिसको सबसे ज्यादा 1067157831 लोगो ने देखा हे। 

No comments