TRAVEL GUIDES

Breaking News

कोरोना संदिग्धों के जांच सेम्पल को बन्दर ने किया चोरी,संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ा

उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक मेडिकल कॉलेज की बड़ी लापरवाही सामने आई हे जिसके बाद इंसान व जानवर दोनों में ही कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया हे जिसके बाद प्रशासन की साँसे रुकी की रुकी रह गई हे.
मेरठ के एक मेडिकल कॉलेज में उस वक़्त हंगामा मच गया जब लैब के अंदर जांच कर रहे टेक्निशन के हाथ से एक बन्दर कोरोना संक्रमित मरीजों के ब्लड सेम्पल ले भागा जब लैब टेक्निशन ने उसका पीछा किया तो बन्दर भाग कर एक पेड़ पर चढ़ गया व सेम्पल को चबाने लग गया हद तो तब हो गयी जब लैब टेक्नीशियन ने बंदर से सेम्पल छुड़ाने की बजाय उसका वीडियो बनाने लग गया. घटना मेरठ के एल एल आर एम् लेब की हे जिसके बाद लैब टेक्नीशियन को नोटिस जारी कर दिया गया परन्तु पुरे मामले को मेडिकल कॉलेज के द्वारा दबाया जा रहा हे क्युकी पहले इसे कोरोना जांच के सेम्पल बताने वाला मेडिकल कॉलेज मामले को बढ़ता देख इसे अन्य जांच के नमूने बताने में जुटा हे.
वही बन्दर को पकड़ने आई वन विभाग की टीम भी ने भी इस घटना को इंसान व जानवरो के लिए बेहद गंभीर बताते हुए कहा की बन्दर को चिन्हित करना नामुमकिन हे क्यों की घटना की जानकारी हमे बहुत बाद में मिली जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बहुत बढ़ गया.जिसके बाद कांग्रेस ने भी राजनीती शुरू करते हुए ट्वीट किया की सरकार जल्द ही अपने जुठ की बदौलत पुरे मामले को दबा देगी.
        

No comments