TRAVEL GUIDES

Breaking News

आगामी चुनावों में ट्रम्प की हार पक्की, प्रतिद्वंद्वी बिडेन होंगे अगले अमेरिकी राष्ट्रपति

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को अपने शुरूआती दौर से ही अमेरिकी जनता का विरोध झेलना पड़ रहा था  उन पर चुनाव में धांधली करके चुनाव जितने का आरोप भी लगता रहता है. महाभियोग से बरी होने के बाद ट्रम्प की रैंकिंग भी सर्वाधिक स्तर पर पहुँच गयी थी लेकिन देश में कोरोना महिमारी पर ट्रम्प की विफलता व अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की मोत के बाद बढ़के जन आंदोलन की वजह से ट्रम्प को लेकर लोगो के नजरिये में काफी बदलाव आया है.   

अमेरिका में हुए 3 बड़े सर्वो में अमेरिकी राष्ट्रपति को जो बिडेन से हारते हुए बताया गया है जिसके कारण अब यह पूरी उम्मीद है की जो बिडेन ही आगामी नवंबर में होने वाले चुनावों के बाद राष्ट्रपति बन सकते है व डोनाल्ड ट्रम्प के फिरसे राष्ट्रपति बनने के सपने पर विराम लग सकता है.

जो बिडेन ने डोनाल्ड ट्रम्प पर बड़ा बयान देते हुए कहा की अगर आगामी चुनाव में ट्रम्प चुनाव हार जाते है तो वह आसानी से अपना कार्यालय नहीं छोड़ेंगे जिस पर हमे सेना के द्वारा कार्यवाही करते हुए कार्यालय खाली करना पड़ सकता है. ट्रम्प ने भी टीवी चैनल को दिए एक बयान में कहा की उन पर लगाया आरोप गलत है वह अगर हारते है तो अपना पद त्याग  देंगे परन्तु यह अमेरिका के किए घातक साबित होगा.  

No comments