TRAVEL GUIDES

Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी पोस्ट पढ़ कर हैरान रह जाएंगे आप

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान है व कई बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने कहा की इस खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल है यह बॉलीवुड के लिए वह हानि है जिसका भुगतान कई वर्षो के  बाद भी पूरा नहीं हो पाएगा. सुशांत सिंह राजपूत कई महीनो से तनाव की वजह से मुंबई के अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे जिसके कारण वह मिडिया व फिल्म इंडस्ट्री से दुरी बनाए हुए थे. ऐसे में उनके द्वारा की गयी लास्ट पोस्ट को पढ़कर आप उनकी मनोवैज्ञानिक स्थिति का अंदाजा लगा सकते है की वह कितनी परेशानी का सामना कर रहे थे.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता में से एक सुशांत सिंह राजपूत ट्वीटर व फेसबुक से करीब 7 8 महीनो से नदारत थे परन्तु उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 जून को एक पोस्ट शेयर करि थी जिसमे उनका व उनकी माँ का धुंधला फोटो था व निचे लिखा था की " मेने अपनी पुरानी धुंधली यादो को आंसुओ में बहा दिया है और मेरे सामने नै जिंदगी मुस्कुराते हुए खड़ी है लेकिन में इन दोनों के बिच में संघर्ष कर रहा हूँ और अपनी ज़िंदगी से जंग लड़ रहा हूँ "  निचे हैशटैग माँ भी लिखा हुआ था लेकिन उस वक़्त उनकी इस पोस्ट से यह अंदाजा नहीं लग रहा था की वह इतना बड़ा कदम उठा कर हम सबको उनकी यादो में डूबा हुआ छोड़ कर चले जाएंगे.

 सुशांत सींग राजपूत की उम्र 34 वर्ष थी उनका नाम टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रि अंकिता के साथ जुड़ा था वह "पवित्र रिश्ता" में उनकी सह अभिनेत्री रह चुकी थी पर अचानक शादी की खबरों के बिच उनका ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद उनका नाम अभिनेत्री कृति सेनन के साथ जोड़ा गया था.   

No comments