TRAVEL GUIDES

Breaking News

अधेड़ उम्र के ससुर ने अपनी ही बहु से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

लॉक डाउन ख़त्म होने के बाद से देश में आपराधिक मामलो में बढ़ोतरी दर्ज की गई हे परन्तु कई मामले ऐसे भी सामने आए हे जिन्होंने सामजिक रिश्तो को तार तार करके रख दिया हे ऐसा ही एक मामला चूरू में दर्ज किया गया हे जहा अधेड़ उम्र के ससुर ने अपनी ही पुत्रवधु के साथ दुष्कर्म किया व जब पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने पति व सास से की तो उन्होंने भी पीड़िता के साथ मारपीट करके उसको घर से बाहर निकाल दिया. 

महिला थाने की पुलिस अधिकारी ने बताया की जब पीड़िता रसोई घर में खाना  बना रही थी तब ससुर ने घर में किसी के न होने पर रसोई घर में जाकर अपनी पुत्रवधु के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया व जब पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पति व सास को दी तो उन्होंने भी उसके साथ मारपीट करके घर से बहार निकाल दिया. महिला की शिकायत पर पुलिस की और से भारतीय कानून की दंड सहिता 401, 498 ( 1 ) व 376 के तहत मामला दर्ज किया गया हे वही पीड़ित महिला का भी राजकीय अस्पताल भरतिया में मेडिकल करवाया गया हे.

पुलिस की और से की गयी कार्यवाही में  पीड़ित महिला के ससुर सांवरमल व उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया हे पूछताछ के बाद दोनों अपराधियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.  

No comments