TRAVEL GUIDES

Breaking News

सचिन अब उड़ाएंगे "प्रगतिशील कांग्रेस" का विमान, आज कर सकते है घोषणा

जयपुर, राजस्थान में खुद की पार्टी की सरकार गिराने के आरोपों के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री व पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पाइलेट को कांग्रेस से बर्खास्त कर दिया गया था जिसके बाद अटकले लगाईं जा रही थी के सचिन पाइलेट अपने विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते है परन्तु सचिन पाइलेट के एक करीबी ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा की सचिन पाइलेट बीजेपी में शामिल नहीं होंगे वह खुद की पार्टी बनाने पर विचार कर रहे है जिसका नाम वह "प्रगतिशील कांग्रेस" रख सकते है जिसका लोगो वह आज मिडिया के सामने ला सकते है.

वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी जिद पर अड़े हुए है जिसके बाद राजनीती पंडितो का कहना है की राजस्थान की कांग्रेस सरकार खतरे में है व फ्लोर टेस्ट के बाद कांग्रेस सरकार गिर सकती है. वही नेताप्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग की है.

हालांकि सचिन पाइलेट ने अभी तक  नइ  पार्टी बनाने की आधारिक घोषणा नहीं की है परन्तु उन्होंने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साजा करते हुए लिखा की " सत्य को परेशान किया का सकता है  पराजित नहीं" वही गुर्जर समाज भी सचिन पाइलेट को पार्टी से निकालने के फैसले से नाराज दिख रहा है जिसका खामियाजा पार्टी को आगामी चुनावों में देखने को मिल सकता है.      

No comments