TRAVEL GUIDES

Breaking News

माँ की हत्या कर शव को कमरे में दफनाया, किसी को पता न चले इस कारण लगाया मार्बल युवक गिरफ्तार

वाराणसी के बजरडीहा इलाके में उस समय सनसनी फेल गई जब पुलिस कस्टडी में युवक ने अपनी माँ को मारकर कमरे में ही गाड़ने की वारदात को कबुल किया.  पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बजरडीहा इलाके के अल्ताफ उर्फ़ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है की मृतक अल्ताफ उर्फ़ सोनू की सौतेली माँ थी व बीवी और माँ के बिच के ग्रह कलेश के चलते उसने यह कदम उठाया है. वही सोनू को इस बात की भी चिंता थी की जिस घर में वह रह रहा है उसमे उसकी सौतेली माँ हिस्सा मांग सकती है.

थानाधिकारी यूपी सिंह ने बताया की अल्ताफ ने पहले अपनी पत्नी को मायके भेजा फिर मृतक परवीन 38 वर्ष के बच्चो को पड़ोस में खेलने के लिए भेज दिया जिसके बाद उसने परवीन को बेहरहमी से गला दबाते हुए  मोत के घाट उतार दिया जिसके बाद उसने कमरे में ही 7 फ़ीट का गड्ढा खोद कर परवीन को दफ़न किया व कई किलो नमक डाल कर उप्पर सीमेंट से पक्का फर्श बनवा दिया. 

जब कई दिनों बाद पत्नी व मोहल्ले वालो को परवीन के न दिखने पर शक हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी परवीन के भाई मोईन को दी. मोईन की शिकायत पर जब अल्ताफ से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो हर कोई दंग रह गया. पुलिस ने लाश को बरामद कर कार्यवाही शुरू करदी है जल्द ही अल्ताफ को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया जाएगा.         

No comments