TRAVEL GUIDES

Breaking News

यह है एडल्ट फिल्मो की सबसे खूबसूरत अदाकारा,एक फिल्म के लिए लेती है इतने करोड़

वाशिंगटन, वैसे तो दुनिया भर में हर किसी से जब यह सवाल पूछा जाता है की क्या आप एडल्ट फिल्मे देखते है तो हर किसी का जवाब अक्सर ना में ही होता है लेकिन सबसे ज्यादा दुनिया में अगर कोई कारोबार है तो वह एडल्ट फिल्मों का ही है जो की लगभग 1000 करोड़ से भी ज्यादा का है वही आम हॉलीवुड व हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में भी अवार्ड शो होते है जहा पर हर साल मेल और फीमेल कलाकारों को अपने सर्वश्रेश्ठ प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया जाता है.

एक सर्वे की माने तो दुनिया भर में सबसे ज्यादा एडल्ट फिल्मे भारत व पाकिस्तान में देखि जाती है वर्ष 2020 की बात करे तो लगभग हर इंडस्ट्री लॉक डाउन की वजह से बंद रही तो वही अभी तक नुक्सान जेल रही है परन्तु एडल्ट इंडस्ट्री ही एक मात्र ऐसी इंडस्ट्री है जहा लॉक डाउन के बिच भी कमाई जारी थी. 2020 में हुए एडल्ट फिल्मों के अवार्ड शो में एडल्ट फिल्मों की अदाकारा angela white को परफॉर्मर ऑफ़ थे ईयर चुना गया था angela white एक एडल्ट फिल्म के लिए करीब 6 करोड़ रूपए लेती है जो की कई बॉलीवुड व हॉलीवुड फिल्मों के कलाकारों से ज्यादा है. 

वही Sophie dee को सबसे खूबसूरत अभिनेत्री चुना गया है shopie dee भी एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रूपए लेती है इसके अलावा दोनों अभिनेत्री अपनी अपनी एडल्ट वेबकेम वेबसाइट भी चलती है जिनसे इनकी मासिक आय करोडो रूपए में होती है.    

No comments