TRAVEL GUIDES

Breaking News

बीजेपी नेता उदित राज ने फिर उगला माँ सरस्वती और लक्ष्मी देवी के खिलाफ जहर, सोशल मिडिया पर किये जा रहे हे ट्रोल

नयी दिल्ली, देश में धर्म के नाम पर राजनीती करना राजनेताओ के लिए आम बात हे उनके द्वारा बोले जाने वाले विवादित शब्दों पर उनका अधिकार नहीं रहता जिस वजह से कई लोगो की धार्मिक भावनाए आहात होती हे हिन्दू धर्म के लिए अक्सर कोई न कोई विवादित बयान देने वाले स्वघोषित दलित नेता ने एक बार फिर माँ लक्ष्मी, सरस्वती और विश्वकर्मा पूजा कर फल प्राप्ति पर सवाल उठाए हे जिसके बाद सोशल मिडिया पर उनको जम कर ट्रोल किया जा रहा हे.

आपको बतादे की उदितराज ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हेंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा की " में उस व्यक्ति से जरूर मिलना चाहता हु जो सरस्वती की पूजा कर अधिकारी बना हो , लक्ष्मी की पूजा कर अरबपति या विश्वकर्मा की पूजा कर इंजिनियर बना हो ". उनका इस तरह से हिन्दू धर्म के पार्टी सवाल उठाना सोशल मिडिया उजर को रास नहीं आ रहा हे जिसके चलते उदित राज को जमकर गालिया दि जा रही हे  इससे पूर्व भी उदित राज ने हिन्दू धर्म को मानवता के लिए खतरा बताया था.

उदित राज का जन्म एक दलित परिवार में हुआ था जिसके कारण उनका दलित समाज से गहरा रिश्ता जुड़ा हुआ हे जिसकी वजह से वह दलितों के हक़ के लिए आवाज़ उठाते रहते हे उन्होंने इंडियन जस्टिस पार्टी की स्थापना की थी जिसका विलय बाद में बीजेपी में हुआ आज वह उत्तरी दिल्ली में  बीजेपी के प्रमुख दलित नेता के रूप में अपनी सेवाए दे रहे हे.

No comments