TRAVEL GUIDES

Breaking News

Himanshi khurana की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, किसान आंदोलन में हुई थी शामिल

नयी दिल्ली, पंजाब फिल्म इंडस्ट्री व बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा हिमांशी खुराना ( himanshi khurana ) वैसे तो अपनी खूबसूरती व बिग बॉस फेम असीम रियाज ( asim riyaz )के साथ अपने रिश्तो को लेकर अक्सर चर्चा में बानी रहती हे परन्तु देश में बढ़ती कोरोना महामारी की चपेट में आने से यह खूबसूरत अभिनेत्री अपने आप को नहीं बचा सकी जबकि उनके द्वारा तमाम सावधानिया बरती गयी थी ।  

हिमांशी खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साजा करते हुए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की हे हिमांशी ने लिखा की "में आप सभी को बताना चाहती हु की मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हे आप सभी को पता हे की में किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए गयी थी तमाम सावधानी बरतने के बाद में भीड़ में शामिल हुई थी आज शाम को शूटिंग पर जाने से पहले मेने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जिसमे मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हे" । 

हिमांशी ने सभी से अपील की हे की जो भी लोग उनके सम्पर्क में आए हे वह जल्द से जल्द अपनी कोरोना जांच करवाए तथा सभी किसानो से भी निवेदन किया हे की " हम सभी महामारी के दौर से गुजर रहे हे इसलिए विरोध के दौरान सभी लोग सावधानी बरते तथा अपनी कोरोना जांच करवाए । हिमांशी खुराना के कथित बॉयफ्रेंड व बिग बॉस के रनर अप असीम रियाज़ ने भी सभी से प्रार्थना करने की अपील की हे । 

No comments