TRAVEL GUIDES

Breaking News

किम जोंग ने मुझे देख मारी थी आँख, ट्रम्प की सेक्रेटरी का चौकाने वाला दावा

नयी दिल्ली,  दुनिया में वैसे तो लगभग सभी राजनेताओ पर कई आरोप प्रत्यारोप लगते रहे हे लेकिन उत्तरी कोरिया के तानाशाह किम जोंग पर जो आरोप लगा हे वह दुनिया भर में पहले से खराब सनकी तानाशाह की छवि को और खराब करती हे जिससे अब उनपर अय्याश और मनचले होने का दावा किया जा रहा हे यह दावा किसी और ने नहीं बल्की अमेरिकन वाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी ने किया हे जो की इस दावे को और मजबूती देता हे.

वाइट हाउस की पूर्व प्रेस सेक्रेटरी सारा सेंडर्स ने दावा किया हे की जब वह जून 2018 में सिंगापूर सिमिट में राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ हिस्सा लेने पहुंची थी तब किम जोंग से उनकी यह पहली मुलाक़ात थी लेकिन वह उत्तरी कोरिया के तानाशाह के व्यवहार पर हैरान रही क्यूंकि किम जोंग ने उन्हें आँख मारी थी और लगातार उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे थे  जिस कारण से वह हैरान रह गई. साथ ही सारा ने ट्रम्प पर भी आरोप लगाए हे.

सारा ने आगे बताया की जब उन्होंने पुरे मामले की जानकारी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को दि तो उन्होंने इसे मज़ाक समझते हुए मुज पर हँसते रहे. आपको बतादे की सारा सेंडर्स ने अपनी जीवनी पर  "स्पीकिंग फॉर माय सेल्फ" नाम की कीताब लिखी हे जो 8 सितम्बर को लांच की जाएगी जिसमे और भी कई चौकाने वाले मुद्दे सामने आ सकते हे.  

No comments