TRAVEL GUIDES

Breaking News

बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, लखनऊ के अस्पताल के करवाया गया भर्ती

लखनऊ, देश में कोरोना वाइरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा हे हाल ही में देश के कई बड़े राजनेताओ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरे सामने आई थी जिनमे देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जैसे दिग्गज नेता का नाम शामिल हे वही भारत रत्न से सम्मानित देश के पूर्व राष्ट्रपति महामहिम प्रणब मुखर्जी की भी कोरोना वाइरस के कारण मर्त्यु हो चुकी हे अब खबर मिली हे की बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी भी कोरोना वाइरस से संक्रमित पाई गई हे.

आपको बतादे की सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी को पिछले कुछ दिनों से बुखार व गले में तकलीफ थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हे जिसके बाद उनको इलाज के लिए लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया हे जहा विशेषज्ञों की टीम उनके स्वास्थ पर लगातार नज़र बनाए हुए हे. वही रीता बहुगुणा के द्वारा उनके सम्पर्क में आए लोगो से भी सतर्कता बरतते हुए कोरोना जांच करवाने की अपील की गई हे.

रीता बहुगुणा जोशी कांग्रेस सरकार में  उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकी हे 2019 में आपसी विवाद के चलते रीता बहुगुणा ने कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी ज्वाइन की थी जिसके बाद से वह उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार में केबिनेट मंत्री के पद पर कार्यरत हे.  

No comments