TRAVEL GUIDES

Breaking News

मुन्ना तलवार की दहशत का खेल हुआ खत्म, पुलिस पर लगे जान से मरवाने के आरोप

जयपुर, राजधानी जयपुर में खुल्लेआम फायरिंग कर अपने नाम की दहशत चलाने वाला असलम उर्फ़ मुन्ना तलवार की जेल में कई दिनों से तबियत खराब थी जिसके बाद उसे इलाज के लिए पुलिस के द्वारा आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहा उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद रविवार को मुन्ना तलवार की मर्त्यु हो गयी थी. मुन्ना तलवार पर राजधानी जयपुर में दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे.

कुछ समय पूर्व ही सदर थाना पुलिस के द्वारा उसे डकैती की योजना बनाते वक़्त गिरफ्तार किया गया था गिरफ्तारी के समय मुन्ना तलवार के पास से अवैध हथियार भी बरामद किये गए थे वही दूसरी और मुन्ना तलवार के परिवार वालो ने पुलिस पर आरोप लगाए हे की मन्ना तलवार की जेल में कई समय से तबियत खराब थी परन्तु पुलिस ने सही समय पर उसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया गया जिससे उसकी मोत हो गयी.

मुन्ना तलवार के करीबियों का कहना हे की मुन्ना के दुश्मन अशरफ कुरैशी के साथ मिलकर प्रशासन की और से मुन्ना तलवार को ख़त्म करवाया गया हे ताकि प्रशासन व अशरफ कुरैशी दोनों की परेशानियों का हल हो सके. रविवार को ही अस्पताल स्टाफ की मौजूदगी में मुन्ना तलवार को सुपुर्द इ ख़ाक किया गया.          
     

No comments