TRAVEL GUIDES

Breaking News

मेवाड़ की बेटी ने बढ़ाया बॉलीवुड में राजस्थान का मान, जल्द नज़र आएंगी इस अभिनेता के साथ

नवी मुंबई , भारत में माया नगरी के नाम से जानी जाने वाली मुंबई नगरी में रोज़ कई लोग अपने सपनो को लेकर आते हे जिनमे से कई लोग अपनी मेहनत व लगन के दम पर शोहरत के उस मुकाम को हासिल कर लेते हे जहा पहुँच पाना हर किसी के बस की बात नहीं हे ऐसे में देश व्यापी लॉक डाउन के बाद से जहा एक तरफ बॉलीवुड के बड़े सितारे शूटिंग करने से डरे हुुए हे जिसका फायदा सीधे तोर पर नए अभिनेता व अभिनेत्रियों को मिलता हुआ दिखाई दे रहा हे.

ओशियन म्यूजिक रिकॉर्ड के बैनर तले बनने वाली "पंगे वाले" म्यूजिक एल्बम की कास्ट लगभग तय हो चुकी हे जिनमे राजस्थान फिल्म इंडस्ट्री के कबीर खान ( Kabir khan ) मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे वही राजस्थान की ही रहने वाली अभिनेत्री दिव्या दीवान को इस म्यूजिक वीडियो के जरिये बड़े परदे पर दिखने का मौका मिलेगा. आपको बतादे की इस म्यूजिक एल्बम को दुनिया भर के एक सौ चालीस से ज्यादा पलटफोर्म पर रिलीज किया जाएगा. 

बिना माता पिता के समर्थन से यहाँ तक नही पहुँच पाती 

नयी नवेली अभिनेत्री दिव्या दीवान  ( Divya diwan )ने हमसे बात चित के दौरान बताया की उन्हें बचपन से ही फिल्मो में काम करने का बहुत जूनून था जिस कारण उन्होंने नृत्य भी सीखा था लेकिन वह सामाजिक डर के कारण कभी खुद को सही तरह से प्रस्तुत नहीं कर सकी लेकिन बदलते हुए हालात को देखते हुए मुझे मेरे माता पिता का साथ मिल पाया जिसकी वजह से में अपनी मंजिल पाने में कामयाब हो सकी हूँ. 

                       
                        

No comments