TRAVEL GUIDES

Breaking News

तकनीकी ख़राबी के कारण केदारनाथ में हुआ हेलीकॉप्टर क्रैश. सात श्रद्धालु की गई जान

 केदारनाथ धाम से करीब दो किमी दूर मंगलवार की दोपहर हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह हेलीकॉप्टर श्रद्धालुओं को लेकर केदारनाथ मंदिर जा रहा था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राहत टीमों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है.


उत्तराखंड के केदारनाथ में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना की सूचना मिली है. बताया जा रहा है कि केदारनाथ मंदिर से करीब दो किमी दूर गरुण चट्टी में यह हेलीकॉप्टर दुर्घटना हुई है. बताया जा रहा है कि यह हेलीकॉप्टर एक आयरन कंपनी का था. इस हादसे में सात लोगों के मरने की खबर आ रही है. हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हादसे की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों को राहत कार्य के लिए रवाना कर दिया गया है. उधर, विमान विभाग ने भी मामले की जांच के लिए अपनी टीम रवाना कर दी है.


जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर यह विमान केदारनाथ धाम की ओर जा रहा था. अचानक इसमें कोई तकनीकी दिक्कत आई और देखते ही देखते विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे के वक्त के कुल सात लोग हेलीकॉप्टर में सवार थे. इन सभी लोगों की मौत हो चुकी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया है. एसडीआरएफ की टीमें भी पहुंचने लगी है. अभी तक प्रशासन की ओर से हादसे में मरने वालों की पुष्टि नहीं की है.

No comments