TRAVEL GUIDES

Breaking News

रेम्प पर इरफ़ान खान के बेटे बाबिल ने दिखाया दम, अंदाज़ देख हर कोई रह गया दंग

 नई दिल्ली : हिंदी मीडियम, अंग्रेजी मीडियम, लंच बॉक्स, स्लमडॉग मिलेनियर, लाइफ ऑफ पाई और जुरासिक वर्ल्ड जैसी बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवी में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले इरफान खान भले ही आज हम सबके बीच नहीं हैं, लेकिन उनके बेटे बाबिल खान अपने पिता का सपना पूरा कर रहे हैं. हाल ही में बाबिल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, जिसमें बाबिल लैक्मे फैशन वीक के लिए रैम्प वॉक करते नजर आ रहे हैं. फैन्स को बाबिल का ये अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है. 


इंस्टाग्राम पर instantbollywood नाम के पेज से लैक्मे फैशन वीक का एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें इरफान खान के बेटे बाबिल खान पवन सचदेवा के लिए रैम्प वॉक करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने ग्रे कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें ब्लैक कलर की धारियां बनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की जिप वाली टी-शर्ट भी कैरी की हुई है. अपनी इस वॉक में बाबिल काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं और उनका कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा है. रैम्प वॉक करते हुए वह लोगों को फ्लाइंग किस दे रहे हैं और हाथ जोड़कर उनका अभिनंदन भी कर रहे हैं. इसके बाद वह पवन सचदेवा के साथ भी वॉक करते नजर आ रहे हैं. इस शो के लिए वह शोस्टॉपर की भूमिका में रहे.

बता दें कि इरफान खान की मृत्यु साल 2020 में हो गई थी. वहीं इरफान खान के बेटे बाबिल की उम्र अभी 20-21 साल है और वह अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. 2017 में आई फिल्म करीब-करीब सिंगल में उन्होंने कैमरा सहायक के रूप में काम किया था और उसके बाद पिछले साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर आई एक फिल्म में उन्होंने एक्टिंग भी की थी.

No comments