TRAVEL GUIDES

Breaking News

सलमान खान के फेन्स के लिए एक और बुरी खबर, नहीं बनेगा इस फिल्म का अगला भाग

 सलमान खान अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल को नहीं बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान ने इसे कानूनी और फाइनेंशियल दिक्कतों की वजह से बंद किया है। कहा जा रहा है कि सलमान दिल से इस फिल्म को बनाना चाहते थे।


वो फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ इसकी स्क्रिप्ट को लेकर भी बैठे थे और उन्हें लगा था कि ये फिल्म सबसे मजेदार होने वाली है। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है।

कानूनी दिक्कतों की वजह से नहीं बन रही फिल्म

दरअसल एक फिल्म स्टूडियो के बंद होने के कारण इसका पहला पार्ट कई कानूनी दिक्कतों में फंस गया था। सलमान ने शुरू में सोचा था कि वो इस कॉन्फ्लिक्ट को आसानी से सुलझा लेंगे। लेकिन जब बाद में उन्होंने इसकी जांच की तो ये मामला बहुत कॉम्प्लीकेटेड नजर आया। सलमान ने पहले सोचा था कि वो सभी को पैसे देकर इसके राइट्स हासिल कर लेंगे। लेकिन जब उन स्टेकहोल्डर्स की लिस्ट बनाई गई, जिन्हें पैसा दिया जाना था तो ये बजट से ज्यादा हो गया।

सलमान से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वो इस फिल्म को करने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। लेकिन हालात ऐसे बन गए हैं कि कुछ भी नहीं हो पा रहा है। रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि अनीस बज्मी अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म '5 मिनट का सुपरहीरो' को बनाने लगे हैं। वहीं, सलमान अगले साल जनवरी-फ़रवरी के लिए नई स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं।

No comments