TRAVEL GUIDES

Breaking News

वर्ल्ड कप से पहले बाबर आज़म ने सुनील गावस्कर से लिए बेटिंग टिप्स, हर जगह चर्चा का विषय बनी यह ख़ास मुलाक़ात

टी-20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू हो गया है। भारतीय कमेंटेटर और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी यहां कमेंट्री के लिए पहुंच गए हैं। भारत अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। मैच से पहले पाकिस्तानी टीम ने गावस्कर को अपने ड्रेसिंग रूम में बुलाया और इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।


वीडियो में गावस्कर पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम से उनका हालचाल पूछते हैं और फिर हाथ मिलाकर जन्मदिन की बधाई देते हैं। गावस्कर बधाई देते हुए बाबर से पूछते हैं कि उनका जन्मदिन आज है या कल था। बाबर उन्हें थैंक यू कहते हैं और बताते हैं कि उनका जन्मदिन एक दिन पहले था। वीडियो में गावस्कर के साथ पाकिस्तान के हेड कोच सकलैन मुश्ताक और बैटिंग कोच मोहम्मद यूसुफ भी नजर आ रहे हैं।

सुनील गावस्कर पाकिस्तान टीम को बैटिंग-फील्डिंग के टिप्स देते नजर आ रहे हैं। इस बातचीत के बाद गावस्कर ने बाबर को एक कैप में ऑटोग्राफ दिया और फोटो भी क्लिक करवाया।

अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर गावस्कर की खूब तारीफ हो रही है और भारतीय खिलाड़ियों को पाकिस्तान से सीखने की बात कही जा रही है।

No comments