TRAVEL GUIDES

Breaking News

बॉक्स ऑफिस से पहले 'तंगलान' की ओटीटी रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर, असली केजीएफ यहां होगी रिलीज

 नई दिल्ली: इस साल बॉक्स ऑफिस पर साउथ की कई फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनमें से एक दिग्गज सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म 'तंगलान' है. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का बीते दिनों टीजर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया था. तंगालान इस महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर के चलते 'तंगलान' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. 


लेकिन अब चियान विक्रम की फिल्म 'तंगलान' की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस बार की जानकारी नेटफ्लिक्स इंडिया ने दी है. हालांकि यह फिल्म कब रिलीज होगी, जिसकी अभी घोषणा नहीं हो पाई है. गौरतलब है कि 'तंगलान' एक पीरियड ड्रामा है जिसमें भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक चियान विक्रम शामिल हैं, और सबसे खास बात यह है कि इसकी कल्पना अद्भुत कहानीकार पा रंजीत ने की है और इसके डायरेक्टर भी पा रंजीत ही हैं. टीजर रिलीज के बाद से, फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 



हाल ही में पोंगल के मौके पर निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज के समय की घोषणा करके दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है. ऐसे में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'इतिहास खून और सोने से लिखे जाने का इंतजार कर रहा है.' फिल्म का टीजर हमें निर्माताओं द्वारा बनाई गई बेहद अलग दुनिया में ले जाता है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन 1 और 2 के बाद चियान विक्रम की पैन इंडिया फिल्मों की सीरीज में एक और फिल्म है. किरदार में उनका समर्पण, प्रतिबद्धता और बदलाव निश्चित रूप से दिखाई देता है. टीजर में कुछ ऐसे सीन हैं जो रोंगटे खड़े कर देते हैं. इस फिल्म में मालविका मोहनन, हॉलीवुड अभिनीत डेनियल कैल्टागिरोन और कई बड़े तमिल एक्टर शामिल हैं. 'तंगलान' अप्रैल 2024 में दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार का है.

No comments