TRAVEL GUIDES

Breaking News

इस अभिनेत्री ने की माहवारी पर खुलकर बात, शुरू की यह मुहीम

बॉलीवुड फिल्म व टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री krtika kamra ने महिलाओ की माहवारी के प्रति रखी जाने वाली हिन् भावना के खिलाफ अपने सोशल मीडिया हेंडल पर एक मुहीम छेड़ दी हे जिसके बाद देश भर से कई महिलाओ व लड़कियों ने अभिनेत्री का खुलकर समर्थन किया हे.
माहवारी पर खुलकर बात करते हुए अभिनेत्री ने एक पोस्ट शेयर की जिसमे उनके हाथो में एक तख्ती पर लिखा था #itsjustaperiod जिसके निचे उन्होंने लिखा की  माहवारी एक प्राकृतिक और आम बात हे इस पर किसी भी महिला को शर्माने की जरुरत नहीं हे. देश में जारी लॉक डाउन के बिच करीब 20 लाख लड़कियों को पहली बार माहवारी का सामना करना पड़ा हे में उनसे कहना चाहती हु की हमे मिलकर समाज की इस कुरीति को दूर करना होगा अगर आप मुझे समर्थन देना चाहती हे तो अपना फोटो मेरे साथ साजा करे " जिसके बाद कई युवतियों ने #itsjustaperiod के साथ तस्वीरें भेज कर कृतिका कामरा का समर्थन किया.
कृतिका कामरा टीवी शो  "कितनी मुहब्बत हे" में आरोहि व " कुछ तो लोग कहेंगे " में डॉक्टर कृति के निभाए किरदारों से काफी दिलो की धड़कन बन चुकी हे उन्हें देश भर में अपनी खूबसूरती व दमदार अभिनय की वजह से खूब पसंद किया जाता हे.      

No comments