Breaking News

यूट्यूब से सिख लेकर सेना का जवान बना एटीएम लुटेरा, गिरोह का पर्दाफाश

देश में लॉक डाउन से हुए आर्थिक नुक्सान का असर अब दिख रहा है आम आदमी के अलावा सरकारी नौकरी करने वालो को भी लॉक डाउन के चलते काफी नुक्सान उठाना पड़ा है जिसकी वजह से अपराधिक मामलो में भी वृद्धि हुई है. 23 जून की रात को गुरुग्राम के बादशाहपुर इलाके में हुई एटीएम लूट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है जिसके बाद आरोपी की पहचान होने पर एकाएक पुलिस प्रशासन के भी होश उड़ गए है.

एसपी क्राइम ब्रांच के अनुसार 23 जून की मध्यरात्रि को हुई एटीएम लूट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया बादशाहपुर स्थित केनरा बैंक में अज्ञात बदमाशों ने एटीएम मशीन काटकर डेढ़  लाख से ज्यादा की लूट की थी बदमाश इतने शातिर थे की कैमरे से बचने के लिए उन्होंने कैमरे पर स्प्रे पेंट का छिड़काव किया था. पुलिस ने बताया की सेना का एक जवान प्रवीण  लोक डाउन के दौरान अपने गांव पलवान में ही रुक गया था जिसके चलते उसने शेयर बाजार में काफी पैसा लगाया था जो की डूब गया नुक्सान का पैसा वसूलने के लिए प्रवीण ने यूट्यूब पर एटीएम लूट के कई वीडियो देखे व अपने एक साथी के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया की पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है व जल्द ही न्यायालय के समक्ष दोनों को पेश किया जाएगा. सोशल मिडिया से सिख लेकर बढ़ते अपराधों पर एसपी क्राइम ब्रांच ने चिंता जाहिर की है.        

No comments