TRAVEL GUIDES

Breaking News

vijay mallya को भारत लाए जाने की खबर केवल अफवाह,जल्द हो सकता हे प्रत्यर्पण

कल रात से देश के तमाम समाचार चैनल पर खबर दिखाई जा रही थी की CBI व ED की टीम ने विजय माल्या को गिरफ्तार कर लिया हे व बुधवार रात को ही भारत लाया जाएगा वही कई समाचार चेनलो ने तो यहाँ तक बता दिया की विजय माल्या की स्वास्थ जांच की जा रही हे TRENDING TIMES OF INDIA के विश्वसनीय सूत्रों से पता चला हे की विजय माल्या के मुंबई एयरपोर्ट लाने की खबर केवल एक अफवाह हे।


सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार भारतीय बैंको के 9000 करोड़ के कर्ज को नहीं चुकाने के आरोपी विजय  माल्या को लन्दन पुलिस ने गिरफ्तार कर रखा हे व पहले ही वहा की सरकार ने प्रत्यर्पण की बात पर मोहर लगा दी थी जिसके बाद जल्द ही उसे भारत लाया जा सकता हे जिसके बाद सविधान की विविध धाराओं के अंतर्गत उस पर केस चलाया जाएगा। विजय माल्या पर धोखाधड़ी व मनी लॉन्ड्रिंग के केस दर्ज हे।

8 दिनों के भीतर कभी भी लाया जा सकता हे विजय माल्या

लन्दन की शीर्ष कोर्ट ने आदेश दिया था की भारत सरकार को 28 दिन के अंदर विजय माल्या को अपने देश ले जाना होगा जिसकी मियाद के 20 दिन पुरे हो चुके हे वही प्रत्यर्पण की सभी क़ानूनी कार्यवाही पूरी हो चुकी हे जिसके बाद कभी भी विजय माल्या को भारत लाया जा सकता हे ।  यह भारत सरकार की एक बड़ी कूटनीतिक जित हे विजय माल्या को भारत लाने के बाद फिलहाल सीबीआई कार्यालय में पूछताछ के लिए रखा जाएगा जिसके बाद उसे मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखे जाने की अटकले हे।

अमेरिका में सड़को पर उतरी सेना,डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी उतरी प्रदर्शन की आग में

No comments