TRAVEL GUIDES

Breaking News

उदयपुर में मिले 70 नए कोरोना पॉजिटिव, त्योहारों की रंगत पड सकती है फीकी

देश व दुनिया में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर भी नहीं पंहुचा है उससे पहले ही कई देश व राज्यों की स्थिति बिगड़ चुकी है ऐसे में कई इलाको में देखा गया है की मरीजों के लिए अस्पताल भी काम पड गए है ऐसे में त्योहारों का देश कहे जाने वाले भारत में भी पिछले कुछ समय में कोरोना की वजह से कई त्यौहार बेरंग दिखे थे जिसका असर अब आगामी बकरा ईद व राखी पर भी पड सकता है. राजस्थान के उदयपुर शहर में कुल 70 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

सीएमएचओ डॉक्टर दिनेश खराड़ी के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उदयपुर में 70 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है जिनकी सूचि आर ऐन टी के द्वारा जल्द जारी की जा सकती है इसके साथ ही शहर में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ कर  1200 के पार पहुँच चूका है  जिसके कारण हालत चिंता जनक हो चुके है. इसी के साथ शहर में कई लोगो के द्वारा लॉक डाउन को फिर से लगाने की मांग की जा रही है वही कुछ लोग शनिवार व रविवार को सम्पूर्ण लॉक डाउन लगाने की मांग करते हुए नज़र आ रहे है जिसके चलते प्रशासन भी बाज़ारो में बढ़ती भीड़ व लापरवाही से निपटने के लिए तैयारी कर रहा है.

शहर में नए मिले कोरोना पॉजिटिव में सबसे ज्यादा मरीज आदिवासी इलाके के ओंगना गाँव में मिले है जहा कुल संख्या 24 बताई गई है. वही प्रशासन भी अपने स्तर पर लोगो से सावधानी बरतने के लिए लगातार विनती कर रहा है जबकि कई लोग है जो अब भी अपने व अपने परिवार की जान जोखिम में डालकर बिना मास्क लगाए ही बाज़ारो में निकल रहर है.         

No comments