TRAVEL GUIDES

Breaking News

लॉक डाउन को लेकर बैठक हुई ख़त्म, जल्द जारी होंगे सभी जिलों के कलेक्टर को यह आदेश

जयपुर, देश में बढ़ रहे कोरोना वाइरस के कहर के कारण कई राज्यों में पुनः सम्पूर्ण लॉक डाउन लगाया गया है जिस कारण राजस्थान में भी सियासी उलट पुलट के बिच यह कयास लगाए जा रहे थे की राजस्थान में भी 17 जुलाई से लेकर 30 जुलाई तक सम्पूर्ण लॉक डाउन लगाया जा सकता है जिसको लेकर मुख्य सचिव की अधिकारियों के साथ आज बैठक जारी थी जिसमे यह यह फैसला लिया गया है की राजस्थान में फिर से लॉक डाउन नहीं लगाया जाएगा जिसके आदेश सभी जिलों के कलेक्टर को जल्द दिए जाएंगे.

कोरोना वायरस को लेकर मुख्य सचिव राजेश स्वरूप की अध्यक्षता में बैठक की गई थी जिसमे यह फैसला लिया गया है की राजस्थान में लॉक डाउन नहीं लगाया जाएगा जिसकी वजह कोरोना वाइरस पर सरकार का नियंत्रण व अन्य राज्यों के मुकाबले बेहतर स्थिति को बताया जा रहा है. जिसके बाद गृह विभाग के द्वारा सभी जिलों के कलेक्टर को यह आदेश भेज दिया जाएगा जबकि सरकार की तरफ से जारी गाइड लाइन का सख्ती से पालन करवाया जाएगा जिससे कोरोना वायरस पर नियत्रण पा सके.

राजस्थान में भी धीरे धीरे कोरोना वायरस अपना विकराल रूप दिखा रहा है जिसके चलते राजस्थान में अब तक कुल कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा  26,440 के करीब पहुँच गए है जबकि 530 से ज्यादा मरीजों को अपनी जान गवानी पड़ी है.   

No comments