TRAVEL GUIDES

Breaking News

दुनिया में हर तीसरा कोरोना मरीज भारतीय, मंत्री बच रहे हे कोरोना पर बोलने से

नयी दिल्ली, देश में लगे लम्बे लॉक डाउन के बावजूद भी देश में कोरोना महामारी के प्रकोप को रोका नहीं जा सका जिसके कारण कोरोना वाइरस से ग्रसित देशो की सूचि में भारत दूसरे स्थान पर पहुँच चूका हे देश में स्थिति इतनी खराब हो चुकी हे की दुनिया में मिलने वाला हर तीसरा कोरोना वाइरस से ग्रसित मरीज भारतीय हे, जहा शुरुआत में लॉक डाउन के समय केंद्र सरकार के मंत्री वाह वाही लूटने में लगे थे अब वह कोरोना वाइरस पर अपनी नाकामी छुपाने के लिए कुछ भी बोलने से क़तरा रहे हे.

देश में अब तक कोरोना वाइरस से ग्रसित मरीजों का आंकड़ा बढ़ कर 48,46,842 पर पहुँच चूका जबकि हैरानी की बात यह हे की पिछले ग्यारह दिन में दस लाख से ज्यादा कोरोना वाइरस से ग्रसित मरीज सामने आए हे. देश में बढ़ते कोरोना वाइरस के कहर की वजह से अब तक कुल 80 हजार से ज्यादा लोगो को जान गवानी पड़ी हे वही कुल  9,86,654 एक्टिव केस मौजूद हे जिनकी वजह से भारत दुनिया में दूसरे पायदान पर पहुंच चूका हे केवल अमेरिका ही भारत से आगे हे.

जहा शुरुआत में लॉक डाउन के समय लगभग सभी केंद्रीय मंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा कोरोना वाइरस को रोकने के लिए उठाए जा रहे कदम को प्रभावी बता कर वाह वाही लूटने में लगे थे वही मंत्री कोरोना वाइरस के बढ़ते प्रभाव पर बोलने में अब आना कानि करने लगे हे. वही देश की मिडिया भी अब सच बताने से डर रही हे जिसके चलते देश में अब केवल समाचार चैनल पर रिया चक्रवर्ती को ही प्राइम बुलेटिन बता कर दिखाया जा रहा हे.         

No comments